Vibe weaver

Vibe weaver Art when pored from soul gives energy a matter form. This page is but a platform to share all those soul creations with people who value it.

19/08/2026

Bahaut dino baad agar kai baar gaaye huye gaane bhi gao to wo bhi naye lagte hain... First waale song se to Mai bore hi ho gyi thi kuch mahine pehle... Abhi gaa kar achcha laga... And second song kya jaane kahan se zehen mei aya... πŸ˜… Agey ka kaat diya coz beech mei dhun gadbada gyi thi 😁😁

19/08/2026

Jaise hi gaane lage, anginat log aas paas aa gye. πŸ˜…
Fir bhi gaaya... Lyrics kahan ke kahan kar diye bas πŸ€ͺπŸ˜…
But itne badlon ke beech, pahad ke edge par - isey ganey ka feel hi apna tha... Rather, it helped me make two new friends.. unhe gaana bha gya mera it seems. πŸ˜…πŸ˜

18/08/2026

I have loved this song from my childhood and always dedicate it to Jal ... It connects me immediately to water element and I reach simply another world!

Here, I also tried playing Water itself! It sounds super melodious! ❀️

18/08/2026

Lo bahaut saara pyaar lo... Gaaney, prakriti se, moment se!

18/08/2026

Ye gaana meri musical journey ki shuruaat se hai mere saath. And somehow mere saare special connections ke saath juda hua hai. ..
Ab khair samajh nai ata ki kisey hi yaad karun. πŸ˜…πŸ˜
Na piya hai, na intzaar!
Saavan hai. To gaana hai. ❀️

16/08/2026

Kya pta kahan se ye gaana yaad aya. 😁😁
Ab aa gya, to gaa diya. 😁😁

16/08/2026

Ye gaana mujhe itna itna itna zyada pasand hai....
Jab bhi soul se pyaar mehsoos karti hun, ye song khud se nikalta hai andar se...

16/08/2026

Hikes become all the more beautiful, when music flows from the soul ... Haan lekin, maine kahin suna hai, ki jungle mei zyada gaana ya shor nai machana chaiye... Forest spirits disturb ho jaati hain. πŸ˜… Mai to unhe entertain kar deti hun.... Apna music unse share karne ke hisaab se gaati hun.
Honestly, mere sab se best listeners - ped, paudhe, jaanwar, pakshi, nature hi hain!

13/08/2026

Khud bhi hil rhi hun, selfie stick bhi hil rhi hai, hawa bhi chal rhi hai... Lol! Video na hui earthquake ho gya. πŸ˜…πŸ˜
Aap bas p*e he ki shotu si chidiya par dhyaan dena, jo poora song saath jm kar rhi hai. Shayad aapko dikh bhi jaaye. Jahan mera dhyaan bhi us par jaata hai, shayad aapka bhi chala jaaye. Cutie pie bird. Ek dam choti. Yellow color ki. Kya pta kaun thi. Par magical thi.
❀️❀️πŸ₯

13/08/2026

Bhajans se better kuch nai... The purest and deepest kind of music! ❀️❀️
Specially in an abundance of nature.
Jab bhi mujhe bahaut sundar nature dikhta hai to somehow mujhe radha krishna ke hi bhajans yaad aatey hain.
Maybe, because mai mohabbat feel karti hun prakriti ke liye. Aur Radha ka to matlab hi Prem hai!

Address

SH-37
Orchha
472246

Website

Alerts

Be the first to know and let us send you an email when Vibe weaver posts news and promotions. Your email address will not be used for any other purpose, and you can unsubscribe at any time.

Shortcuts

Share

Category